ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
अररिया
झपटमार गिरोह के सदस्य को लोगों ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 7:27:17 PM
झपटमार गिरोह के सदस्य को लोगों ने दबोचा

फारबिसगंज/अररिया, (हि.स.)। अररिया के रानीगंज के ब्लॉक चौक पर अंतरजिला झपटमार गिरोह के एक सदस्य को आसपास के लोगों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस क्रम में उसका सहयोगी भागने में सफल रहा। दबोचा गया सदस्य अमन कुमार कटिहार जिला अन्तर्गत कोढ़ा स्थित जुराबगंज का रहने वाला बताया जा रहा है। वह तीन दिन पूर्व ही चन्द्रदेई की रहने वाली जैबुन निशां नामक एक महिला के हाथ से करीब 30 हजार रुपये झपट कर भाग निकला था। पीड़ित महिला ने भी युवक को देखकर उसकी पहचान की है। अररिया पुलिस ने कुछ माह पूर्व भी छिनतई के ही एक मामले में उसे जेल भेजा था।

रानीगंज के मझुआ पश्चिम पंचायत के इन्दरपुर वार्ड नंबर तीन निवासी अशोक सिंह ने बताया कि वह ग्राहक सेवा केन्द्र चलाता है। केन्द्र का लेने देन इलाहाबाद बैंक से है। वह इलाहाबाद बैंक रानीगंज शाखा से तीन लाख छह हजार की निकासी कर दो लाख इक्यासी हजार पॉकेट में रखा। शेष पच्चीस हजार रुपये डिक्की में रखकर ब्लॉक में हो रहे व्यापार मंडल का चुनाव के बारे में जानने गया। बाइक खड़ी कर कुछ लोगों से जानकारी लेने का प्रयास कर ही रहे थे कि देखा युवक उनकी गाड़ी की डिक्की तोड़ कर रुपये निकाल रहा है। वह शोर मचाते हुए दौड़ा। आसपास के लोग भी दौड़कर वहां पहुंचे गए। इसके बाद लोगों ने डिक्की तोड़ रहे एक युवक को दबोच लिया। जबकि उसका सहयोगी गाड़ी चालक कुणाल पासवान वहां से भाग निकला। पूछताछ करने पर वह अपना नाम अमन कुमार यादव पिता मदन यादव ग्राम नयाटोला, जुराबगंज थाना कोढ़ा जिला कटिहार बताया। इसके बाद लोगों ने उसे दबोच कर रानीगंज पुलिस के हवाले कर दिया। एसएचओ किंग कुन्दन के अनुसार पीड़ित के आवेदन पर मामला दर्ज कर अपराधी को अररिया न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS