ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में छतौनी में चलती में कार में पटना के व्यवसायी को अपाची सवार बदमाशों ने गोली मारी, घायल, निजी नर्सिंग होम में भर्तीमोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर की मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चलामोतिहारी के पंचमंदिर शहनाई विवाह भवन में समारोह के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, नगर इंस्पेक्टर सहित कई घायल, पड़ोसी गिरफ्तार35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूट
बिहार
बिहारी छोरा से स्पेन की दुल्हन ने रचाई शादी
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2017 6:05:26 PM
बिहारी छोरा से स्पेन की दुल्हन ने रचाई शादी

 फारबिसगंज(अररिया)'। स्पेन की लड़की और बिहार का एक छोरा एक दूसरे के साथ मंगलवार की रात शादी के बंधन में बंध गए। दूल्हा बने बिहारी लड़के का नाम अखिलेश गुप्ता है जबकि विदेशी दुल्हन का नाम सारा रियोस है। दोनों की शादी अररिया के फारबिसगंज छुआपट्टी स्थित महावीर भवन में संपन्न की गई । गौरतलब है कि इस शादी के लिए विदेशी मैम फैमिली के साथ सात समंदर पार विदेश से भारत आई थी। शादी में दुल्हन बनी सारा रियोस के साथ उनके पिता एडुआर्डो पोजो और मां फ्रांसिस्को रियोस भी शामिल हुए । वरमाला की रस्म होने के बाद शादी में पहुंचे लोग सारा और अखिलेश के साथ फोटो और सेल्फी लेने के लिए लालायित दिखे। सारा के पिता एडुवार्डों पोजो ने कहा कि अखिलेश और सारा का विवाह दो दिलों की ही नहीं बल्कि दो देशों के संबंधों का मिलन है। उन्होंने बताया कि भारतीय शादी की परंपराओं में उन्हें ज्यादा अपनापन लगा। उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे यादगार पल है। वहीं, दुल्हन के साथ आयी उनकी मां फ्रांसिस्को रियोस भारतीय संस्कृति को देख गदगद दिखीं ।

सारा स्पेनिश के अलावा इंग्लिश भी अच्छी तरह बोल लेती हैं। इन दोनों के बीच बातचीत भी इंग्लिश व स्पेनी का मिश्रण ही होती थी। अखिलेश के पिता ने बताया कि सारा उस होटल में आया करती थी जहां 2015 में दोनों के बीच दोस्ती हुई। उन्होंने बताया कि दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। अखिलेश मूल रूप से फारबिसगंज के छुआपट्टी का रहने वाला है और लंदन में फ्रांस की कंपनी होटल सोफिटेल में मैनेजर के पद पर 2011 से ही कार्यरत है। अखिलेश हिंदी-इंग्लिश के साथ थोड़ा बहुत स्पेनिश भी बोल लेता था। वहीं, सारा लंदन में ही यूसीएलएच में डॉक्टर है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS