ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहारी छोरा से स्पेन की दुल्हन ने रचाई शादी
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2017 6:05:26 PM
बिहारी छोरा से स्पेन की दुल्हन ने रचाई शादी

 फारबिसगंज(अररिया)'। स्पेन की लड़की और बिहार का एक छोरा एक दूसरे के साथ मंगलवार की रात शादी के बंधन में बंध गए। दूल्हा बने बिहारी लड़के का नाम अखिलेश गुप्ता है जबकि विदेशी दुल्हन का नाम सारा रियोस है। दोनों की शादी अररिया के फारबिसगंज छुआपट्टी स्थित महावीर भवन में संपन्न की गई । गौरतलब है कि इस शादी के लिए विदेशी मैम फैमिली के साथ सात समंदर पार विदेश से भारत आई थी। शादी में दुल्हन बनी सारा रियोस के साथ उनके पिता एडुआर्डो पोजो और मां फ्रांसिस्को रियोस भी शामिल हुए । वरमाला की रस्म होने के बाद शादी में पहुंचे लोग सारा और अखिलेश के साथ फोटो और सेल्फी लेने के लिए लालायित दिखे। सारा के पिता एडुवार्डों पोजो ने कहा कि अखिलेश और सारा का विवाह दो दिलों की ही नहीं बल्कि दो देशों के संबंधों का मिलन है। उन्होंने बताया कि भारतीय शादी की परंपराओं में उन्हें ज्यादा अपनापन लगा। उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे यादगार पल है। वहीं, दुल्हन के साथ आयी उनकी मां फ्रांसिस्को रियोस भारतीय संस्कृति को देख गदगद दिखीं ।

सारा स्पेनिश के अलावा इंग्लिश भी अच्छी तरह बोल लेती हैं। इन दोनों के बीच बातचीत भी इंग्लिश व स्पेनी का मिश्रण ही होती थी। अखिलेश के पिता ने बताया कि सारा उस होटल में आया करती थी जहां 2015 में दोनों के बीच दोस्ती हुई। उन्होंने बताया कि दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। अखिलेश मूल रूप से फारबिसगंज के छुआपट्टी का रहने वाला है और लंदन में फ्रांस की कंपनी होटल सोफिटेल में मैनेजर के पद पर 2011 से ही कार्यरत है। अखिलेश हिंदी-इंग्लिश के साथ थोड़ा बहुत स्पेनिश भी बोल लेता था। वहीं, सारा लंदन में ही यूसीएलएच में डॉक्टर है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS