ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
साइबर क्राइम के शिकार पिता का दारोगा पुत्र जांच के लिए बैठा अनशन पर
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2017 4:52:59 PM

फारबिसगंज (अररिया), (हि.स.)। बिहार में अररिया जिले के फारबिसगंज के गौशाला रोड निवासी सेवानिवृत्त प्राध्यापक जगदीश प्रसाद चौधरी से फेसबुक के माध्यम से जेसिका जॉनसन नामक महिला ने कारोबार का सपना दिखाते हुए 20 लाख से ज्यादा रुपये ऐंठ लिए। घटना में दिलचस्प बात यह सामने आई कि ठगी के शिकार सेवानिवृत्त प्राध्यापक को न्याय दिलाने की मांग को लेकर दरभंगा में पद स्थापित बिहार पुलिस का सब इंस्पेक्टर और उनके पुत्र लक्ष्मीकांत अपने विभाग के थाना परिसर में ही भूख हड़ताल पर बैठ गए। 

सूचना मिलते ही एसडीओ अनिल कुमार, डीएसपी अजित कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने बिहार पुलिस के दारोगा से अनशन समाप्त करने को कहा लेकिन दारोगा ने घटना की जांच साइबर क्राइम ब्रांच या सीबीआई से कराने की मांग कर डाली। डीएसपी सिंह ने कहा कि पुलिस कानून के अंतर्गत अपना काम कर रही है । जल्द ही वरिष्ठ पदाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उन्हें मुम्बई एवं भोपाल भेजा जाएगा । सोशल वेबसाइट में 18 साल से कम उम्र के बच्चों द्वारा एकाउंट खोलना भारतीय वयस्यकता कानून अधिनियम का उलंघन भी माना जाता है। लेकिन आजकल इन बातों पर लोग कतई ध्यान नहीं देते हैं जिसके कारण कम उम्र के बच्चे भी इसके शिकार होते जा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS