ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भागलपुर बुल्‍स ने अंगिका एवेंजर्स को 44 रनों से हराया, मो. रहमतुल्‍लाह बने मैन ऑफ द मैच
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2021 9:10:03 PM
भागलपुर बुल्‍स ने अंगिका एवेंजर्स को 44 रनों से हराया, मो. रहमतुल्‍लाह बने मैन ऑफ द मैच

पटना: बिहार क्रिकेट लीग में आज के पहले मुकाबले में भागलपुर बुल्‍स ने अंगिका एवेंजर्स को 44 रनों से हरा दिया। भागलपुर बुल्‍स के लिए मो. रहमतुल्‍लाह ने नाबाद 68 रन (55 बॉल, 5 चौके, 3 छक्‍के) बनाये और उन्‍हें इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, इस मैच के बाद दरभंगा डायमंड्स, अंगिका एवेंजर्स और भागलपुर बुल्‍स की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर ली, जबकि लीग स्‍टेज के अंतिम मुकाबला आज गया ग्‍लेडियेर्ट्स बनाम पटना पाइलट्स के बीच जारी है।

 
 
 
आपको बता दें कि आज टॉस जीतने के बाद अंगिका एवेंजर्स ने पहले बल्‍लेबाजी के लिए भागलपुर बुल्‍स को आमंत्रित किया। इसके बाद बल्‍लेबाजी करने उतरी भागलपुर बुल्‍स की शुरूआत अच्‍छी नहीं रही है, उसका पहला विकेट महज 8 रन पर गिर गया। भागलपुर को दूसरा और तीसरा झटका भी जल्‍दी – जल्‍दी लगा, मगर मो. रहमतुल्‍लाह ने चौथे विकेट के लिए 126 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी प्रशांत श्रीवास्‍तव (44 रन, 35 बॉल, 2 चौके, 2 छक्‍के) के साथ की, जिसकी बदौलत भागलपुर बुल्‍स ने अंगिका एवेंजर्स के सामने 3 विकेट खोकर 190 रनों का लक्ष्‍य रखा। इस पारी में 18 अतिरिक्‍त रनों का भी योगदान रहा। अंगिका एवेंजर्स की ओर से राहुल कुमार ने 2 विकेट चटकाये।
 
 
 
लक्ष्‍य का सामना करने उतरी अपराजित अंगिका एवेंजर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर महज 146 रन ही बना सकी। भागलपुर बुल्‍स की कसी हुई गेंदबाजी के सामने अंगिका एवेंजर्स के बल्‍लेबाज संघर्ष करते नजर आये और उनके विकेट का पतन नियमित अंतराल पर होता रहा है। अंगिका एवेंजर्स की ओर से सर्वाधिक रन मो. सरफराज अशरफ (27 रन, 21 बॉल, 1 चौका, 1 छक्‍का) और अश्विनी कुमार (25 रन, 24 बॉल, 3 चौके) ने बनाये। इस पारी में कुल 9 रन अतिरिक्‍त के रूप में बने, जबकि भागलपुर बुल्‍स की ओर से मुकेश कुमार ने 3, शशि शेखर व प्रशांत श्रीवास्‍तव ने 2 – 2 और अमोद कुमार व प्रशांत कुमार सिंह ने एक – एक विकेट चटकाये और अंगिका एवेंजर्स के टूर्नामेंट में विजय रथ को रोक दिया।
 
 
 
इस मैच में फील्‍ड अंपायर सुबीर बनर्जी (CAB) और प्रशांतो घोष (CAB) थे। संजीव कुमार तिवारी (BCA) थर्ड अंपायर थे। मैच रेफ्री रवि शंकर सिंह (JSCA) थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS