ब्रेकिंग न्यूज़
निगरानी की टीम ने मोतिहारी डीटीओ कार्यालय से डेटा ऑपरेटर व प्रधान सहायक को किया गिरफ्तार, टीम ने कहा- 39 हजार रुपए लेते रंगे हाथ दबोचा गयामोतिहारी पुलिस ने कार पर लदी नेपाली बीयर के साथ चार को पकड़ा, बदमाशों में एक पर स्वर्णकार को गोलीमार घायल कर आभूषण लूटने का आरोपसमस्तीपुर : अब नए समय से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनबेतिया एमजेके सदर अस्पताल को जीएमसीएच भवन में किया जायेगा शिफ्टरामगढ़वा में कार सहित 11 लाख 53 हजार रुपये व एक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तारपश्चिम चंपारण: पुलिस ने किया ट्रेक्टर लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश,5 गिरफ्तारसमस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंकागुरु नानक जयंती और गुरुपर्व आज, भारत सहित विश्व भर में धार्मिक श्रद्धा और उल्लास से मनाया जा पांच सौ 51वां प्रकाशोत्सव
खेल
आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 12:01:45 PM
आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी की जीत पर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ऐसा रिएक्शन दिया है जो सुर्खियों में है।  गौरतलब है कि दुबई में खेला गया ये कांटेदार मुकाबला टाई हो गया और सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ जिसमें विराट की टीम ने बाजी मार ली। 

 
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की टीम की जीत की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने विराट कोहली की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और टीम की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है- 'एक प्रेग्नेंट महिला के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।' एक्ट्रेस अभी विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही सुनील गावस्कर के एक स्टेटमेंट की वजह से भी अनुष्का शर्मा खबरों में आ गई थीं।
 
दरअसल हाल ही में एक मैच में कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसके बाद सुनील गावस्कर ने उनपर कमेंट किया और इस कमेंट को अनुष्का से जोड़ दिया। इसके बाद बवाल मच गया। हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का आरोप लगाने का कोई इरादा नहीं था।
 
इससे पहले सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की प्रेक्टिस को अनुष्का से जोड़ा था। इस पर अनुष्का ने सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति दर्ज करवाई है। उन्होंने सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट पर कहा, 'आपका बयान बेहद अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS