ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
चोटिल धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से बाहर, संजू सैमसन को मौका
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2019 6:12:05 PM
चोटिल धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से बाहर, संजू सैमसन को मौका

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम में मौका दिया गया है। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने धवन की जगह सैमसन को टीम में शामिल किया है। बुधवार को बीसीसीआई ने विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी। सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ भी टी-20 श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला।

 
शिखर धवन को दिल्ली के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते समय बाएं घुटने में चोट लग गई थी। चोट से उबरने में उन्हें अभी और समय लगेगा। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने मंगलवार को घाव के उपचार की समीक्षा करने के लिए उसका आकलन किया। इसके बाद मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि धवन को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए। 
 
धवन के अलावा विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की उंगली की सर्जरी हुई है। बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में हाल ही संपन्न डे-नाइट टेस्ट मैच के दौरान साहा के दाएं हाथ की उंगली में फ्रैक्चर हो गया था। इसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने विशेषज्ञों से सलाह ली। उन्हें सर्जरी कराने का कहा गया। इसके बाद मंगलवार को मुंबई में साहा की सफल सर्जरी हुई।
 
तीन टी-20 मैचों के लिए अब भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, संजू सैमसन
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS