ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत ने घोषित की 493 पर पहली पारी, बांग्लादेश ने खोए दो विकेट, हार का खतरा मंडराया
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2019 1:16:44 PM
भारत ने घोषित की 493 पर पहली पारी, बांग्लादेश ने खोए दो विकेट, हार का खतरा मंडराया

इंदौर। मध्य प्रदेश के होल्कर स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश की टीम मुश्किल में नजर आ रही है। शनिवार को तीसरे दिन का मैच शुरू होते ही भारत ने अपनी पहली पारी छह विकेट खोकर 493 रन बना कर घोषित कर दी। 

 
मैच शुरू होते ही बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। महज 19 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिए। बांग्लादेश टीम को पहला झटका इमरुल काइस के रूप में लगा जो 6 रन बनाकर उमेश यादक की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं दूसरा झटका इशांत शर्मा ने शादमान इस्मलाम को 6 रन पर क्लीन बोल्ड करते चलता किया। खबर लिखने जाने तक बांग्लादेश अपने दो विकेट खो चुकी है। टीम के कप्तान मोमिनुल हक और मोहम्मद मिथुन क्रीज डटे हुए हैं।   
 
भारत ने दूसरे दिन शुक्रवार को खेल की समाप्ति तक पहली पारी में 6 विकेट पर 493 रन बना लिए थे। रवींद्र जडेजा 60 और उमेश यादव 25 रन बनाकर क्रीज पर थे। तीसरे दिन खेल शुरू होते ही भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी दूसरे दिन के स्कोर 493/6 पर घोषित कर दी। बांग्लादेश ने पहली पारी में 150 रन बनाए थे। 
 
पहली पारी में 343 रन से पिछडऩे के बाद बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम शुरुआत अच्छी नहीं रही। उमेश यादव ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में पहला झटका देते हुए इमरुल कायस (6) को बोल्ड किया। इसके बाद इशांत शर्मा ने शादमान इस्लाम (6) को चलता कर बांग्लादेश की टीम को दूसरा झटका दिया। अभी कप्तान मोमिनुल हक और मोहम्मद मिथनु बनाकर क्रीज पर हैं और अपनी टीम को उबारने में जुटे हुए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS