ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
IND vs BAN: रोहित शर्मा अभ्यास के दौरान हुए चोटिल, जांच के बाद मिली राहत
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2019 3:22:06 PM
IND vs BAN: रोहित शर्मा अभ्यास के दौरान हुए चोटिल, जांच के बाद मिली राहत

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का आगाज कल अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में हो रहा है। इस मैच को लेकर दिल्ली में प्रदूषण के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है, लेकिन आयोजक और टीमें मैच की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस सीरीज के लिए भारत के कप्तान नियुक्त किए गए रोहित शर्मा को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में टी-20 मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन बाद में वे फिट घोषित कर दिए गए।
 
ऐसे लगी थी चोट
रोहित बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और श्रीलंका के नुवान सेनेविरत्ने के साथ अभ्यास कर रहे थे कि अचानक एक गेंद उनके पेट के बाएं हिस्से पर लगी। इसके बाद, वह तुरंत नेट सेशन से बाहर चले गए। इसके बाद वे उस सेशन के लिए अभ्यास में वापस नहीं आए। इससे टीम इंडिया के फैंस में चिंता की लहर दौड़ गई। टीम इंडिया में पहले ही विराट कोहली को आराम दिया गया है। 
 
बीसीसीआई ने दी क्लीन चिट
बाद में बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रोहित को रविवार को होने वाले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया। एक मीडिया वक्तव्य जारी करते हुए बीसीसीआई ने कहा, "रोहित को उनके पेट के बाएं हिस्से में चोट लगी थी जब वे आज (शुक्रवार को) नेट पर अभ्यास कर रहे थे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच करने के बाद इस बात की पुष्टि की है कि वे अब फिट हैं और रविवार को होने वाले पहले टी20 के लिए उपलब्ध हैं।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS