ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
कोरिया ओपन में भारत को दोहरा झटका, पीवी सिंधु-सायना नेहवाल पहले ही दौर में बाहर
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2019 6:13:53 PM
कोरिया ओपन में भारत को दोहरा झटका, पीवी सिंधु-सायना नेहवाल पहले ही दौर में बाहर

इंचियोन। भारत के लिए कोरिया ओपन का दूसरा दिन निराशाजनक रहा और सिंगल्स वर्ग में भारत के सभी शटलर पहले ही दौर में टूर्नामेंट से बाहर हो गए। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु के बाद एक अन्य स्टार भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भी बुधवार को कोरिया ओपन के पहले ही दौर से बाहर हो गईं है। साइना कोरिया की किम गा इयून के खिलाफ तीसरे गेम के दौरान चोट के कारण रिटायर हो गईं। साइना जब रिटायर हुईं वह तीसरे गेम में 1-8 से पीछे चल रही थीं। दोनों खिलाड़ी पहले दो गेमों में से एक-एक गेम जीतकर बराबरी पर थीं।
 
इस मुकाबले में साइना ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए पहला गेम 21-19 से जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद इयून ने दूसरे गेम में शानदार वापसी की और दूसरा गेम 21-18 से जीतकर 1-1 की बराबरी कर ली। तीसरे गेम में साइना चोटिल होकर रिटायर हो गईं और टूर्नामेंट से भी बाहर हो गईं। साइना जब गेम से हटीं वह 1-8 से पीछे चल रही थीं।
 
साइना से पहले बी साई प्रणीत भी पहले दौर में वे डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसन के खिलाफ चोट के कारण दूसरे राउंड के दौरान रिटायर होकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए। इसके अलावा पीवी सिंधु भी अमेरिका की झांग बेईवेन के हाथों 56 मिनट तक चले मुकाबले में 7-21, 24-22, 21-15 से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गईं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS