ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
समुद्र किनारे बांसुरी बजाते नजर आये शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 12:13:08 PM
समुद्र किनारे बांसुरी बजाते नजर आये शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का हालांकि वेस्टइंडीज दौरा अच्छा नहीं रहा लेकिन जब वे दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ पांच मैचों की अनधिकृत वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में भारत ए के लिए खेलेंगे तो उनका इरादा अपनी लय फिर हासिल करने का होगा। लेकिन इससे पहले धवन का एक और टेलेंट दुनिया के सामने आ गया।

 

 
अभी तक तो हर किसी ने उनके टैलेंट को सिर्फ मैदान पर ही देखा था, लेकिन इस बार उन्होंने समंदर के किनारे अपने अंदर छुपे एक अलग शिखर को सबके सामने रख दिया।
 
शिखर धवन ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह समुद्र किनारे बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिखर धवन धैर्य के साथ शांत अंदाज में बांसुरी बजा रहे हैं। भारतीय ओपनर ने यह दिखाया कि वह केवल लेदर बॉल के ही विशेषज्ञ नहीं हैं, बल्कि लकड़ी की बांसुरी जैसे वाद्य भी प्ले कर सकते हैं। शिखर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- नई शुरुआत…पेड़, हवा, समुद्र और संगीत…। 
 
 
बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद देश लौट आए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अभी आराम फरमा रहे हैं। भारत की सीनियर टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी लिहाजा धवन का इरादा खोया फाॅर्म हासिल करने का होगा। चौथे मैच में मनीष पांडे की जगह श्रेयस अय्यर कप्तानी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS