ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को दी मात, 35-26 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2019 12:57:14 PM
हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को दी मात, 35-26 से हराया

पटना। हरियाणा स्टीलर्स ने बुधवार देर रात को पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में पटना पायरेट्स को एकतरफा मुकाबले में 35-26 से हरा दिया। हरियाणा की इस जीत के हीरो रेडर विकास खंडोला रहे जिन्होंने 10 अंक लिए। विकास की तमिल थलाइवाज के खिलाफ वापसी से हरियाणा का आत्मविश्वास और भी बढ़ गया था। हरियाणा ने इस मैच में शानदार शुरुआत की और पहले 10 मिनट में ही आठ अंकों की बढ़त ले ली। 

 
धर्मराज चेरालाथन और विकास काले ने यह सुनिश्चित किया कि पाइरेटस के रेडर आसानी से अंक नहीं जुटा पाएं। स्टीलर्स की कोशिश थी कि वह विपक्षी टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल को बेअसर करे और उसकी यह रणनीति सफल भी रही। 
 
पाइरेट्स के कप्तान स्कोरबोर्ड को आगे नहीं बढ़ा पा रहे थे। पहले हाफ के खत्म होने से पहले स्टीलर्स के रेडर विनय ने सुपर रेड से तीन अंक लेकर अपनी टीम की बढ़त को और मजबूत कर दिया। प्रदीप ने हालांकि यह सुनिश्चित किया कि पाइरेट्स जीत की रेस से बाहर नहीं हो और उन्होंने भी पहले हाफ की सीटी बजने से पहले सफल रेड मार तीन अंक जुटाए। पहले हाफ पूरी तरह से एकतरफा रहा और स्टीलर्स ने पहले हाफ का अंत 17-9 के स्कोर के साथ किया। 
 
दूसरे हाफ की शुरुआत में विकास की रेड ने पटना को ऑल आउट कर दिया। पटना इस मैच में दूसरी बार ऑल आउट हुई थी। इसी के साथ विकास ने पीकेएल में अपने 250 अंक भी पूरे कर लिए। दूसरे हाफ में लगभग आधा समय निकल चुका था और स्टीलर्स 10 अंकों से आगे थी। वह हालांकि पटना के कप्तान के खतरे से वाकिफ भी थी। 
 
स्टीलर्स के डिफेंडर प्रदीप को अंक बटोरने से रोकने की अपनी रणनीति को, बखूबी अंजाम दे रहे थे। मेहमानों ने आसानी से अपनी रणनीति को लागू किया और पाइरेट्स को ज्यादा अंक नहीं लेने दिए और अपने खाते में आसान जीत हासिल की। स्टीलर्स अपने अगले मैच में रविवार 11 अगस्त 2019 को बेंगलुरू बुल्स से अहमदाबाद के इका एरेना में भिड़ेगी।
 
दोनों टीमें इस प्रकार हैं -
पटना पाइरेट्स की टीम: 
रेडर: आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीव सिंह, प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर: महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर: हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।
 
हरियाणा स्टीलर्स की टीम:
रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।
डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।
ऑलराउंडर: टिन पोंचो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS