ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
शिखर धवन ने पत्नी आयशा को इस खास अंदाज में B'day विश किया, लिखा इमोशनल मैसेज
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2019 3:33:48 PM
शिखर धवन ने पत्नी आयशा को इस खास अंदाज में B'day विश किया, लिखा इमोशनल मैसेज

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में चोटिल होने के बाद से बाहर चल रहे टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन आज से अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज से अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

 
इस बीच वह अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को भी काफी मिस कर रहे हैं। इस सलामी बल्लेबाज के लिए 2 अगस्त का दिन पत्नी के जन्मदिन की वजह से काफी खास होता है। धवन ने एक खास पोस्ट के जरिए बैटर हाफ आयशा को बर्थडे विश किया है।
 
धवन ने पत्नी आयशा के लिए लिखा, ''मेरे प्यार को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. काश! हम इस बर्थडे को साथ सेलिब्रेट कर पाते। भगवान आप पर हमेशा कृपा बनाए रखें।'' इस तस्वीर में आयशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके गले में डायमंड नेकलेस और आंखों पर काला चश्मा जच रहा है।
 
दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले शिखर धवन की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। पत्नी आयशा मुखर्जी धवन से 10 साल बड़ी हैं। उनकी लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह है। शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ और वह वहीं पली-बढ़ी हैं। आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली। यही वजह है कि आयशा बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी इंडियन डिशेज भी बनाती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS