ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वॉलीफायर 22 जुलाई से, पांच टीमें लेंगी हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 6:49:07 PM
आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वॉलीफायर 22 जुलाई से, पांच टीमें लेंगी हिस्सा

सिंगापुर। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) विश्व कप टी-20 क्वॉलीफायर में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन पांच टीमों में मेजबान सिंगापुर, कुवैत, मलेशिया, नेपाल और कतर की टीमें शामिल हैं। इनमें से एक टीम को क्वॉलीफाई करने का मौका मिलेगा। विश्व कप टी-20 क्वॉलीफायर मैच आज से 28 जुलाई तक खेला जाएगा। टी-20 विश्व कप का आयोजन 2020 में आस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है।

 
क्वॉलीफायर टूर्नामेंट राउंड रोबिन प्रारूप में खेला जाएगा,जहां प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली हर टीम को एक दूसरे के साथ भिड़ना है। शीर्ष पर आने वाली टीम को संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले क्वॉलीफायर में खेलना होगा और इसी के माध्यम से उसे टी-20 विश्व कप में खेलना का मौका मिलेगा। 
 
उल्लेखनीय है कि इस टूर्नामेंट के लिए सिंगापुर टीम की कप्तानी अमजग महबूब के हाथों में है जबकि नेपाल के कप्तान पारस खादका हैं। इसी तरह मलेशियाई टीम की कमान अहमद फैज मोहम्मद नूर के हाथों में है। कुवैत की कप्तानी मोहम्मद कासिफ शरीफ कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS