ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
खेल
पूर्व दिग्गज महिला धावक पीटी उषा को एआईएफएफ वेटरन पिन अवॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2019 6:22:09 PM
पूर्व दिग्गज महिला धावक पीटी उषा को एआईएफएफ वेटरन पिन अवॉर्ड

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स महासंघ (एआईएफएफ) भारत की पूर्व दिग्गज महिला धावक पीटी उषा को एआईएफएफ वेटरन पिन अवॉर्ड से सम्मानित करेगा।

 
पीटी उषा ने खुद आज ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने ट्वीटर पर आईएएफ के सीईओ जॉन रिजोन के द्वारा भेजे गए पत्र को पोस्ट करते हुए लिखा, "वर्ल्ड एथलेटिक्स की लंबी और मेधावी सेवा के लिए वेटरन पिन! इस अतुल्य सम्मान के लिए धन्यवाद।"
 
बता दें कि उषा को 24 सितंबर को कतर में होने वाली आईएएएफ की 52वीं कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया गया है। उन्हें सम्मानित किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि उषा को 1983 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके बाद वर्ष 1985 में उन्हें पद्मश्री पुरस्कार दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS