ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
बीसीसीआई ने किया ऐलान, वर्ल्ड कप के बाद इस सीरीज में नहीं खेलेंगे कोहली और बुमराह
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2019 12:42:53 PM
बीसीसीआई  ने किया ऐलान, वर्ल्ड कप के बाद इस सीरीज में नहीं खेलेंगे कोहली और बुमराह

साउथम्पटन। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका और कैरेबियाई सरजमीं पर होने वाली सीमित ओवर की सीरीज में आराम दिए जाने का फैसला लिया गया है। कप्तान कोहली और बुमराह दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जरूर वापसी करेंगे जो शुरुआती विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा भी है।

 
बीसीसीआई  सूत्रों के अनुसार, ‘‘विराट और जसप्रीत को निश्चित रूप से तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आराम मिला है। सूत्रों के मुताबिक़, विराट आस्ट्रेलिया सीरिज के शुरू होने के बाद से ही खेल रहे है और बुमराह का कार्यभार प्रबंधन भी आला दर्जे का ही है। लेकिन वे टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम से जुड़ जाएंगे। 
 
बताया यह भी जा रहा है कि विश्व कप के मुश्किल अभियान के बाद कुछ अन्य खिलाड़ियों को भी इस सीरीज के दौरान आराम मिल सकता है। भारत अगर फाइनल में पहुंचता है तो मुख्य खिलाड़ी 14 जुलाई तक खेलेंगे। जिससे मुख्य बल्लेबाजों और कुछ तेज गेंदबाजों को आराम देना भी जरूरी होगा। बीसीसीआई ने क्रिकेट वेस्टइंडीज के साथ मिलकर ऐसा कार्यक्रम बनाया है कि टेस्ट मैच अब टी20 और वनडे के बाद ही आयोजित होंगे। बता दें कि ‘‘पहला टेस्ट 22 अगस्त से एंटिगा में खेला जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS