ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विश्व कप: कप्तान कोहली ने पाकिस्तान पर मिली जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 4:31:03 PM
विश्व कप: कप्तान कोहली ने पाकिस्तान पर मिली जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

मैनचेस्टर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप में पाकिस्तान पर मिली 89 रनों की जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया। उन्होंने कहा कि 336 के स्कोर तक पहुंचने में पूरी टीम का योगदान रहा। हमने टीम के प्रयास से जीत दर्ज की।

 
सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा कि रोहित ने पहले मैच में हमें अकेले दम पर जीत दिलाई और दूसरे मैच में भी रोहित का दिन था। कोहली ने कहा कि कुलदीप यादव शानदार थे। बाबर आजम और फखर जमान उनके ओवर निकालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मैं चाहता था कि वो लंबा स्पेल करें। जिस गेंद पर बाबर आउट हुए वो लाजवाब थी। मुझे लगता है यह विश्व कप में उनकी सबसे अच्छी गेंदबाजी है।
 
उल्लेखनीय है कि भारत ने रोहित के 140 रन की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए। इसके बाद बारिश के कारण पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 40 ओवर में 302 रनों का लक्ष्य मिला। जवाब में पाकिस्तानी टीम 40 ओवर में छह विकेट पर 212 रन ही बना पाई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS