ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईसीसी विश्व कप: कोहली को उम्मीद, सेमीफाइनल से पहले धवन टीम में होंगे शामिल
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 4:26:45 PM
आईसीसी विश्व कप: कोहली को उम्मीद, सेमीफाइनल से पहले धवन टीम में होंगे शामिल

नॉटिंघम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उम्मीद जताई है कि चोटिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्व कप के सेमीफाइनल मैच से पहले टीम में शामिल हो जाएंगे। 

 
न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद कोहली ने पत्रकारों से बातचीत में कहा किशिखर कुछ हफ़्ते के लिए प्लास्टर में रहेंगे। उम्मीद है कि वह सेमीफ़ाइनल मैच से पहले टीम में शामिल होंगे। 
 
बता दें कि धवन 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके बायें हाथ का अंगूठा फैक्चर हो गया था। इस मैच में धवन ने 177 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। मैच के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक अपडेट जारी करते हुए कहा कि धवन वर्तमान में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। टीम प्रबंधन ने फैसला किया है कि धवन आगे भी बने रहेंगे।
 
चोटिल धवन के लिए अतिरिक्त विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को इंग्लैंड भेजा गया। भारत वर्तमान में आईसीसी विश्व कप में अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। भारतीय टीम 16 जून को पाकिस्तान का सामना करेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS