ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी विश्व कप: भारतीय टीम को बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 4:14:10 PM
आईसीसी विश्व कप: भारतीय टीम को बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप में तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले भारतीय टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्व कप से बाहर हो गए हैं। धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी के दौरान नाथन कुल्टर नाइल की गेंद पर अंगुली में चोट लग गई थी। 

 
इसके बाद आज उनके बाएं हाथ के अंगूठे का स्कैन किया गया, स्कैन में उनके अंगूठे में फ्रैक्चर निकला, जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही भारतीय टीम को यह झटका लगा है।
 
उल्लेखनीय है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धवन तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद पर चोट खा बैठे थे। लेकिन उन्होंने दर्द की परवाह न करते हुए अपनी पारी जारी रखी और 109 गेंदों में 117 रनों की शतकीय पारी खेली। धवन की जगह केएल राहुल भारत की ओर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS