ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
राहुल के शतक पर भारी पोलार्ड की धुंआधार पारी, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2019 12:47:10 PM
राहुल के शतक पर भारी पोलार्ड की धुंआधार पारी, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक

मुंबई। कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड (83 रन) की धमाकेदार पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने आइपीएल के रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट से हराया। पहले खेलते हुए केएल राहुल (100*) के पहले शतक और क्रिस गेल के साथ उनकी पहले विकेट की शतकीय साझेदारी से किंग्स इलेवन पंजाब ने चार विकेट पर 197 रन बनाये।

 
जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 198 रन बनाकर मैच जीत लिया. पोलार्ड ने 31 गेंद का सामना किया और अपनी पारी में तीन चौके और 10 छक्के जड़े। किंग्स इलेवन की ओर से मो शमी ने 21 रन देकर तीन, जबकि अंकित राजपूत, आर अश्विन और सैम करेन ने एक-एक विकेट लिये। 
 
 इससे पहले राहुल ने 64 गेंद में छह छक्कों और छह चौकों की मदद से नाबाद 100 रन की पारी खेलने के अलावा गेल (63) के साथ पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी भी की। गेल ने तूफानी पारी खेलते हुए 36 गेंद की पारी में सात छक्के और तीन चौके मारे।
 
रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभा रहे कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, लेकिन गेल और राहुल ने उनके फैसले को गलत साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
 
राहुल और गेल ने धीमी शुरुआत के बाद लय हासिल की। टीम पहले चार ओवर में 20 रन ही बना सकी। क्रिस गेल ने इसके बाद मोर्चा संभाला और पांचवें ओवर में जेसन बेहरनडोर्फ (35 रन पर एक विकेट) पर तीन छक्के और एक चौका मारा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS