ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
खेल
पंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुली
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 4:31:39 PM
पंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुली

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बल्लेबाज रिषभ पंत को भविष्य का खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और अगले दस साल में वह शीर्ष पर होंगे।

 
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पंत के खराब प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि पंत एक अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूप में खुद को साबित किया है। पिछले आईपीएल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा था। उनके खराब प्रदर्शन का कारण उन्हें लगातार मौका न मिलना है।
 
विश्व कप में पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कराने के सवाल पर गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम के पास चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के कई विकल्प हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली के दिमाग में जरूर इस क्रम के लिए कोई न कोई बल्लेबाज तय हो गया है। जहां तक मेरी व्यक्तिगत राय है तो पंत और अंबाती रायडू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज हैं।
 
विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि भारत फाइनल तक पहुंच सकता हैं, क्योंकि टीम के पास रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के रूप में शीर्ष तीन ऐसे बल्लेबाज हैं जो विश्व के किसी और टीम के पास नहीं हैं। इन तीनों ने मिलकर (रोहित 22 शतक, धवन 16 शतक, कोहली 41 शतक) कुल 79 एकदिनी शतक लगाए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS