ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: पहले मैच में हार के बाद टीम इंडिया में होगा बदलाव, यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 4:19:56 PM
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: पहले मैच में हार के बाद टीम इंडिया में होगा बदलाव, यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही टीम इंडिया इस सीरीज में 1—0 से पीछे चल रही है। यदि टीम इंडिया को इस सीरीज में बना रहना है तो उसे दूसरा वनडे मैच हर हाल में जीतना होगा। 

 
आपको बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीज का दूसरा मैच 15 जनवरी को एडिलेड के मैदान पर खेलेगा। पहले मैच में हार के बाद टीम इंडिया इस सीरीज में अहम बदलाव कर सकता है। भारतीय टीम में दूसरे मैच में दिनेश कार्तिक की जगह केदार जाधव को खिलाया जा स​कता है। 
 
गौरतलब है कि तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में दिनेश कार्तिक बल्ले से कोई कमाल नहीं कर सके। कार्तिक उस मैच में ऐसे समय पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए तो जब भारत संघर्ष कर रहा था। कार्तिक ने इस मैच में 21 गेंदों का सामना किया था। इन गेंदों पर महज 12 रन ही बना पाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक भी बाउंड्री नहीं निकली। 
 
दरअसल, यदि कार्तिक की जगह केदार जाधव को टीम में शामिल किया जाता है। तो वह न सिर्फ बल्लेबाज बल्कि् कप्तान को एक अतिरिक्त गेंदबाज भी मिल जाएगा। जाधव ने हाल ही में एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया। क्योंकि जाधव अक्सर अहम मौकों पर विकेट लेकर देते है। इसके साथ ही वह तेजी से रन बनाने के लिए भी जाने जाते है। ऐसे में दूसरे वनडे मैच में कार्तिक की जगह केदार जाधव को शामिल किया जा सकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS