ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
केएल राहुल पर्थ में हुए दो रन पर बोल्ड, इस बार भी हुए हेजलवुड के शिकार
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2018 1:03:23 PM
केएल राहुल पर्थ में हुए दो रन पर बोल्ड, इस बार भी हुए हेजलवुड के शिकार

पर्थ। टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में एक बार फिर टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फेल हो गया। पहले मुरली विजय शून्य पर बोल्ड हुए और उसके दो ओवर बाद केएल राहुल भी केवल 2 रन बनाकर बोल्ड हो गए। केएल राहुल को हेजलवुड ने छठे ओवर की पहली गेंद पर आउट किया। इससे टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर ही 8 रन हो गया।

 
केएल इससे पहले एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में भी केवल दो रन ही बनाकर आउट हुए थे। यहां भी उन्हें हेजलवुड ने ही आउट किया. उस पारी में राहुल एरोन फिंच को कैच देकर आउट हुए थे। एडिलेड की दूसरी पारी में जरूर केएल ने 44 रनों की बढ़िया पारी जरूर खेली जिसमें वे हेजलवुड की गेंद पर विकेट के पीछे लपके गए। केएल की अनियमितता टीम इंडिया की परेशानी का सबब बनता जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS