ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
शादी की पहली सालगिरह पर बोले विराट, ‘ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो’
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2018 12:52:19 PM
शादी की पहली सालगिरह पर बोले विराट, ‘ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो’

एडिलेड। विराट कोहली इस समय एडिलेड में अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। विराट की पत्नी अनुष्का भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थीं और एडिलेट टेस्ट में विराट कोहली और उनकी टीम को चियर करती दिखाई भी दीं थीं। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया ने अपने कप्तान को उनकी शादी की पहली सालगिरह का शानदार तोहफा दिया। विराट ने इस जीत के बाद आज अपने अनोखे, लेकिन चिरपरिचित अंदाज में ही शादी की सालगिरह पर अपनी शादी को याद किया।

 
विराट ने ट्विटर पर अपनी शादी के समारोह की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट ने कहा, “यकीन नहीं होता, एक साल बीत गया है और ऐसा महसूस होता है कि यह कल ही हुआ था। समय वाकई उड़ रहा था। मेरी बेस्ट फ्रेंड और मेरी सोलमेट को सालगिरह की मुबारक, हमेशा के लिए मेरी अनुष्का।”
 
विराट को उनके फैंस ने भी जमकर बधाई दी। विराट को लिए यह सालगिरह खास खुशियां लेकर आई है जब विराट ने एडिलेड जीत के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। विराट अब एकमात्र ऐसे भारतीय कप्तान हैं जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में किसी सीरीज के पहले मैच में जीती। विराट इस जीत के साथ ही ऐसे पहले एशियाई कप्तान बने, जिन्होंने एक कैलेंडर ईयर में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच में जीत हासिल की। इसी मैच में विराट ने ऑस्ट्रेलिया में अपने टेस्ट करियर के 1000 रन पूरे किए और ऐसा करने वाले वे सबसे तेज भारतीय खिलाड़ी बने और दुनिया के पांचवे नंबर के बल्लेबाज हो गए है।
 
विराट ने पिछले साल 11 दिसंबर को ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों काफी समय से एक दूसरे को पसंद करते हैं। शादी से पहले टीम इंडिया के कई विदेशी दौरों पर अनुष्का को विराट के साथ देखा जा चुका था। वे विराट को चियर  करने कई मैचों में आज भी दर्शक दीर्घा में दिखाई देती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS