ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट के लिए टीम का किया एलान, मार्कस हैरिस को मिली जगह
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 12:53:01 PM
ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट के लिए टीम का किया एलान, मार्कस हैरिस को मिली जगह

एडिलेड। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जाने वाले पहले मैच के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम की घोषणा कर दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट मैच शुरू होने के एक दिन पहले ही कर दिया है। पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने एक खास खिलाड़ी को टीम में जगह दी है। इस खिलाड़ी का नाम है मार्कस हैरिस।

 
मार्कस हैरिस विक्टोरिया के सलामी बल्लेबाज़ हैं और उन्होंने शेफील्ड शील्ड में इस सत्र में 87.50 की औसत से 437 रन बनाए है। इस खिलाड़ी को तेज़ी से रन बनाने के लिए जाना जाता है। हैरिस ने शेफील्ड शील्ड के इसी सत्र में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ दोहरा शतक जड़ते हुए नाबाद 250 रन की पारी खेली थी। हैरिस मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में हैं। 
 
उन्होंने इस सीजन में शेफील्ड शील्ड के चार मैचों में दो अर्धशतक और एक दोहरे शतक के साथ 437 रन बनाए हैं। इसी शानदार फॉर्म की वजह से उन्हें भारत के खिलाफ एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए टीम में जगह मिली है।
 
ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन-मार्कस हैरिस, एरॉन फिंच, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ट्रेविड हेड, टिम पेन, पैट कमिंस, नाथन ल्योन, जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS