ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश और भारत के बीच अभ्यास मैच ड्रॉ, मुरली विजय का शतक
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2018 1:55:01 PM
क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश और भारत के बीच अभ्यास मैच ड्रॉ, मुरली विजय का शतक

सिडनी। भारत और क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश के बीच अभ्यास मैच आज ड्रॉ पर समाप्त हो गया। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए)-11 ने चौथे दिन छह विकेट पर 356 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम अपनी पहली पारी में 544 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में भारतीय टीम खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 211 रन ही बना सकी और मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

 
पहली पारी में 358 रन का स्कोर बनाने वाली भारतीय टीम के लिए दूसरी पारी में मुरली विजय ने 129 और लोकेश राहुल ने 62 रन की पारी खेली। विजय ने 132 गेंदों पर 16 चौके और पांच छक्के लगाए। राहुल ने 98 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया। हनुमा विहारी 32 गेंदों पर 15 रन बनाकर नाबाद रहे। सीए-11 के लिए डी फालिंस और डी आर्सी शॉर्ट को एक-एक विकेट मिला।
 
सीए-11 ने पहली पारी में हैरी निलसन ने 100, एरॉन हार्डी ने 86, डी आर्सी शॉर्ट ने 74, मैक्स ब्रायंट ने 62 और डेनियल फालिंस ने 43 रन बनाए। भारत की ओर से मोहम्मद शमी को तीन, रविचंद्रन अश्विन को दो और उमेश यादव, इशांत शर्मा, कप्तान विराट कोहली तथा जसप्रीत बुमराह को एक-एक विकेट मिले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS