ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत बनाम वेस्टइंडीज: दूसरे टेस्ट में भी चला पृथ्वी शॉ का जादू, लगाए अर्द्धशतक
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 2:24:48 PM
भारत बनाम वेस्टइंडीज: दूसरे टेस्ट में भी चला पृथ्वी शॉ का जादू, लगाए अर्द्धशतक

हैदराबाद। भारत और वेस्टइंडीज के खेले जा रहे दो मैचों के टेस्ट सीरीज में पृथ्वी शॉ ने शानदार खेल दिखाया है। आज दूसरे टेस्ट में भी पृथ्वी शॉ ने अर्द्धशतक जमा दिया है। अपने डेब्यू टेस्ट में पृथ्वी शॉ ने 134 रन बनाये थे।

 
गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ के टेस्ट कैरियर का यह दूसरा अर्द्धशतक है। पिछले टेस्ट में शतक जड़कर पृथ्वी शॉ सबसे कम उम्र में शतक जड़ने वाले भारतीय बन गये थे। पृथ्वी ने सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है।
 
 
डेब्यू टेस्ट में शतक जड़कर पृथ्वी 15वें ऐसे भारतीय बन गये हैं, जिनके नाम यह रिकॉर्ड है। आज भी पृथ्वी शॉ ने केएल राहुल के साथ भारतीय पारी की शुरुआत की और काफी तेज गति से रन बनाते हुए अपना अर्द्धशतक पूरा किया। आज पृथ्वी ने केएल राहुल के साथ 61 रन की साझेदारी की जिसमें से मात्र चार रन राहुल ने बनाये थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS