ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वसीम अकरम ने शोएब मलिक को बताया 'धोनी', पाकिस्तानी फैन्स हुए नाराज
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2018 1:52:34 PM
वसीम अकरम ने शोएब मलिक को बताया 'धोनी', पाकिस्तानी फैन्स हुए नाराज

नई दिल्ली। पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने एशिया कप 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ दबाव में एक बेहतरीन पारी खेली। 258 रनों का पीछा करते हुए शोएब मलिक ने अपना सारा अनुभव झोंक दिया। एक छोर से पाकिस्तान के विकेट गिरते रहे, लेकिन मलिक ने धैर्य से खेलते हुए 51 नाबाद रनों की पारी खेली। शोएब मलिक का ही अनुभव था, जिसने पाकिस्तान को मुश्किल लग रही जीत दिला दी। 

 
शोएब मलिक की इस पारी की पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने जमकर तारीफ की। शोएब मलिक की तारीफ करते हुए वसीम अकरम ने उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी की फिनिशर की भूमिका से की। 
 
 
 
 
वसीम अकरम ट्वीट करते हुए लिखा- अनुभव का कोई विकल्प नहीं होता। शोएब मलिक ने जज्बे और जुनून से भरी अफगानिस्तान के खिलाफ यह साबित कर दिया। उन्होंने धोनी की तरह मैच खत्म किया। जब मलिक गेंदबाज का सामना कर रहे थे तो उनके चेहरे पर किसी तरह के भाव नहीं थे। गेंदबाज यह उम्मीद नहीं लगा पाया कि शोएब क्या सोच रहे हैं। 
 
शोएब मलिक ने शुक्रिया कहा. उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।
 
 
 
हालांकि, शोएब मलिक की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से करने पर पाकिस्तानी फैन्स नाराज हो गए। उन्होंने वसीम अकरम के इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की।
 
 
 
ज्ञात हो सुपर 4 के मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान 258 रनों का पीछा कर रहा था। पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही और उसने फखर जमां का विकेट खो दिया। इसके बाद बाबर आजम और इमाम उल हक ने दूसरे विकेट के लिए 154 रनों की साझेदारी की, लेकिन अफगानिस्तानी गेंदबाजों ने मजबूती के साथ वापसी की। उन्होंने बाबर और हक का विकेट लिया। इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे, लेकिन शोएब मलिक एक छोर संभाले रहे। मलिक ने अंतिम ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी। 
 
शोएब मलिक ने 3 मैचों में 103.30 की औसत से 103 रन बनाए हैं। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर शांत और ठोस खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है। एशिया कप के 3 मैचों में धोनी ने 16.50 की औसत से 33 रन बनाए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS