ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
फ्रांस से हारा भारत लेकिन कोच टीम के प्रदर्शन से खुश
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 5:19:35 PM
फ्रांस से हारा भारत लेकिन कोच टीम के प्रदर्शन से खुश

नई दिल्ली। भारतीय अंडर 19 फुटबाल टीम मौकों का फायदा नहीं उठा सकी और क्रोएशिया में चल रहे चार देशों के टूर्नामेंट में उसे फ्रांस की अंडर 19 टीम ने 2-0 से हरा दिया। इस टूर्नामेंट में भारत की सभी मैचों में हार के बावजूद टीम के कोच उसके प्रदर्शन से काफी संतुष्ट हैं। उनका मानना है कि  भारतीय टीम अपने से काफी बेहतर रैंकिंग वाली टीमों के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन किया। 

भारतीय गोलकीपर प्रभसुखन गिल ने आठवें मिनट में फ्रांस की कोशिश को नाकाम कर दिया लेकिन 18वें मिनट में फ्रांसीसी टीम ने बढ़त बना ली। भारत को 34वें मिनट में बराबरी का मौका मिला लेकिन अनिकेत जाधव बाक्स के भीतर बोरिस सिंह से गेंद मिलने के बावजूद गोल नहीं कर सके। गोलकीपर गिल ने 44वें मिनट में फ्रांस का एक और शर्तिया गोल बचाया। दूसरे हाफ में अनिकेत को 65वें मिनट में एक मौका और मिला लेकिन उनका शाट क्रासबार से टकरा गया। फ्रांस ने 73वें मिनट में दूसरा गोल करके जीत दर्ज की। भारत को क्रोएशिया ने 5-0 और स्लोवेनिया ने 1-0 से हराया। अब भारतीय टीम सर्बिया की अंडर 19 टीम से 13 और 17 सितंबर को दोस्ताना मैच खेलने सर्बिया जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS