ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एशियन गेम्स 2018: दीपक कुमार ने चांदी पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 11:54:42 AM
एशियन गेम्स 2018: दीपक कुमार ने चांदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। भारत के निशानेबाज दीपक कुमार ने आज इंडोनेशिया के जर्काता और पालेंगमबांग में चल रहे 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन भी भारत के लिए अच्छी खबर आई है। भारत को तीसरा मेडल मिला है। शूटिंग में दीपक कुमार ने सिल्वर मेडल पर निशाना साधा है। दीपक कुमार ने पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में सिल्वर मेडल जीता। दीपक कुमार के साथ रवि कुमार ने भी फाइनल्स के लिए क्वालिफाई किया था, लेकिन वह पदक जीतने में सफल नहीं हुए। रवि फाइनल में बाहर हो गए।

दीपक कुमार ने फाइनल में 247.7 का स्कोर किया। वैसे, 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा का गोल्ड मेडल चीन के यांग होरान ने जीता। होरान ने 249.1 का स्कोर किया। ब्रॉन्ज मेडल चीनी ताइपे के लु शाउचुआन ने हासिल किया, जिन्होंने 226.8 का स्कोर किया। भारत के रवि कुमार 205.2 स्कोर के साथ चौथे स्थान पर रहे।


मौजूदा एशियाई खेलों में भारत का यह तीसरा मेडल है। भारत के खाते में अब एक गोल्ड, एक सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल आ गया है। बजरंग पूनिया ने रेसलिंग में गोल्ड, दीपक कुमार ने पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में सिल्वर और रवि कुमार-अपूर्वी चंदेला ने 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल जीता।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS