ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड ने बनाई 250 रनों की बढ़त
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 11:17:15 AM
खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड ने बनाई 250 रनों की बढ़त

लॉर्ड्स: क्रिस वोक्स (नाबाद 120) के जबरदस्त शतक और उनकी जॉनी बेयरस्टो (93) के साथ छठे विकेट के लिए 189 रन की बेहतरीन साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को छह विकेट पर 357 रन बनाकर भारत पर अपना शिकंजा कस दिया है। भारतीय टीम कल 107 रन पर ढेर हो गयी थी। इंग्लैंड के पास अब 250 रन की मजबूत बढ़त हो गयी है।

 
क्रिस वोक्स (नाबाद 120) के जबरदस्त शतक और उनकी जॉनी बेयरस्टो (93) के साथ छठे विकेट के लिए 189 रन की बेहतरीन साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को छह विकेट पर 357 रन बनाकर भारत पर अपना शिकंजा कस दिया है। भारतीय टीम कल 107 रन पर ढेर हो गयी थी। इंग्लैंड के पास अब 250 रन की मजबूत बढ़त हो गयी है।
 
मैच के तीसरे दिन भारत ने 80 ओवर के बाद दूसरी नयी गेंद ली लेकिन इशांत शर्मा के एक ओवर फेंके जाने के बाद अम्पायरों ने खराब रोशनी के कारण खेल रोक दिया। उस समय दिन में 16 ओवर फेंके जाने शेष थे। दिन का खेल फिर थोड़ी देर बाद समाप्त घोषित कर दिया गया। पहला टेस्ट 31 रन से जीत चुके इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है और भारत पर सीरीज में 0-2 से पिछडऩे का खतरा मंडरा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS