ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इकबाल और शाकिब की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 48 रनों से हराया
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 1:12:23 PM
इकबाल और शाकिब की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 48 रनों से हराया

नई दिल्ली। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश ने तामिम इकबाल और शाकिब अल हसन के बीच दोहरी शतकीय साझेदारी की मदद से वेस्टइंडीज को 48 रनों से हराया। मैन आफ द मैच तामिम ने नाबाद 130 रन बनाए जो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में किसी बांग्लादेशी बल्लेबाज का सर्वोच्च स्कोर है।

शाकिब ने 97 रन की पारी खेली। दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 207 रन की साझेदारी की। इनकी पारियों के दम पर बांग्लादेश ने चार विकेट पर 279 रन बनाए। बाद में मशरेफ मुर्तजा ने 37 रन देकर चार विकेट लिये जिसकी वजह से वेस्टइंडीज टीम नौ ओवर में 231 रन ही बना सकी। क्रिस गेल और शिमरोन हेटमेयर के क्रीज पर रहते वेस्टइंडीज टीम लक्ष्य की ओर बढती दिख रही थी। गेल 40 रन बनाकर रन आउट हो गए जबकि हेटमेयर 52 के स्कोर पर पवेलियन लौटे।


इसके बाद वेस्टइंडीज के विकेट लगातार गिरते रहे। आखिरी विकेट के लिये देवेंद्र बिशू और अलजारी जोसेफ ने 59 रन जोड़े लेकिन हार को नहीं टाल सके। बांग्लादेश के लिए मुशफिकर रहीम ने भी 11 गेंद में 30 रन बनाए। आखिरी दो ओवर में बांग्लादेशी टीम ने 43 रन जोड़े। तामिम ने अपनी पारी में 160 गेंद खेलकर दस चौके और तीन छक्के लगाए। 


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS