ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे आज, सीरीज जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी दोनों टीमें
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 10:43:52 AM
भारत इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे आज, सीरीज जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी दोनों टीमें

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार आज शाम 5 बजे से शुरू होगा। पिछले मैच में गेंदबाजी और मिडिल ऑर्डर की कमजोरियों के उजागर होने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले निर्णायक वनडे में इन कमियों को दूर करना चाहेगी जिसमें जीत से विराट ब्रिगेड लगातार 10वीं सीरीज अपने नाम कर लेगी।

 नॉटिघंम में पहले मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज करने के बाद लॉर्ड्स में टीम इंडिया को 86 रन की हार झेलनी पड़ी, जिससे दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर आ गई। भारत ने हाल ही में इंग्लैंड को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 2-1 से हराया था। अगले साल विश्व कप भी इंग्लैंड में ही होना है। ऐसे में भारत के लिए यह दौरा खासकर यह सीरीज अपने आप को परखने का बेहतरीन मौका है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS