ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फीफा विश्व कप: इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया को 2-1 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 1:08:14 PM
फीफा विश्व कप: इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया को  2-1 से हराया

नई दिल्ली। फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में इंग्लैंड ने जीत के साथ शुरुआत करते हुए ग्रुप जी के एक रोमांचक मुकाबले में ट्यूनीशिया को 2-1 से मात दी। इस मैच में केन ने कॉर्नर किक पर शानदार हेडर लगाते हुए इंग्लैंड को चमत्कारिक जीत दिलाई। दरअसल, कीरान ट्रिपलर से दाहिने छोर से मिले क्रॉस पर हैरी मागुइरे का हेडर निशाना चूक गया। पोस्ट से टकराकर गेंद लौटी और सामने मुस्तैद खड़े केन ने हेडर पर उसे गोल के भीतर डाल दिया।


इस गोल से पहले हालांकि ट्यूनीशिया ने बेमेल माने जा रहे इस मुकाबले में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी। उसके डिफेंडरों ने जहां इंग्लिश स्ट्राइकरों को बांधे रखा, वहीं फॉरवर्ड पंक्ति ने लगातार मौके बनाए, हालांकि उन्हें अंजाम तक नहीं ले जा सके।


इंग्लैंड ने 11 वें मिनट में ही केन के गोल की मदद से बढ़त बना ली थी। केन ने पहले बाईं ओर एशले यंग को गेंद सौंपी, जिन्होंने गोल के ठीक बीच भागकर आ रहे जान स्टोंस की ओर गेंद बढ़ाई, जिनके हेडर को ट्यूनीशिया के गोलकीपर मोएज हसन ने बाईं ओर डाइव लगाकर रोका। केन ने हालांकि रिबाउंड पर गोल करके इंग्लैंड को बढ़त दिला दी। इस ग्रुप में अब इंग्लैंड और बेल्जियम की टीमें शीर्ष पर हैं। बेल्जियम ने इससे पहले विश्व कप में पहली बार उतरे पनामा को 3-0 से हराया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS