ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोहली नहीं खेलेंगे काउंटी मैच, डॉक्‍टरों ने दी आराम करने की सलाह
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 2:17:47 PM
कोहली नहीं खेलेंगे काउंटी मैच, डॉक्‍टरों ने दी आराम करने की सलाह

नई दिल्ली। स्लिप डिस्क की समस्या से जूझ रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को डॉक्‍टरों ने आराम की सलाह दी है। कल कोहली मुंबई में हिंदूजा अस्‍पताल में जांच के लिए गए थे। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें इंग्‍लैंड में काउंटी नहीं खेलने की सलाह दी है। डॉक्टरों का कहना है कि कोहली के क्रिकेट खेलने की वजह से यह परेशानी और बढ़ सकती है। काउंटी के बाद भी अगर उनकी चोट में सुधार नहीं होता है तो उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सिरीज से भी दूर होना पड़ सकता है।  

 

कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान भी एक मैच में रेस्ट लिया था। अब जांच के बाद एक बार फिर डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम की सलाह दी है। इस बारे में अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम से सलाह मशविरे के बाद ही कोहली आगे का फैसला करेंगे। आईपीएल के बाद कोहली काउंटी खेलने जाने वाले थे। इसके बाद वे आयरलैंड दौरे और फिर इंग्लैड दौरे में टीम इंडिया के साथ होते।

 

विराट कोहली ने अफगानिस्तान टेस्ट की जगह काउंटी क्रिकेट को अहमियत दी थी। इसके पीछे की वजह ये थी कि इंग्लैंड में 1 अगस्त से शुरू होने वाली सीरीज में इंग्लिश पिचों पर वो अपनी लय पा सकें। इस प्‍लान के तहत विराट जून में सरे की ओर से काउंटी खेलने वाले थे। काउंटी सीजन की शुरुआत में सरे की टीम 4 दिनों के तीन मैच 9 से 28 जून के बीच खेलेगी।

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS