ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आइपीएल 2018 : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हराया
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 9:26:19 AM
आइपीएल 2018 : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हराया

मुंबई। आइपीएल11 के 23वें मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हरा दिया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी हैदराबाद की टीम 18.4 ओवर में 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। इस मुकाबले में मुंबई को अपने ही घर में शर्मनाक शिकस्त झेलनी पड़ी। इस मैच में एकबार फिर से कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप रहे और मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गये। 

 

पहले बल्लेबाजी करने ऊतरी हैदराबाद टीम को मुंबई के गेंदबाजों ने 18.4 ओवरों में 118 रनों पर ढेर कर दिया, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर पाए और तीन बार की यह विजेता टीम 18.5 ओवरों में 87 रनों पर ही सिमट गई। यह मुंबई का आईपीएल में सबसे कम स्कोर है।

 

हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने शानदार गेंदबाजी की और चार ओवरों में सिर्फ 23 रन देकर तीन विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच राशिद खान बेहद किफायती साबित हुए। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 11 रन खर्च किए और दो विकेट लिए। बासिल थम्पी ने 1.5 ओवरों में चार रन देकर दो सफलताएं हासिल कीं। संदीप शर्मा, मोहम्मद नबी, शाकिब अल हसन को एक-एक विकेट मिला। 

 

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई का पहला विकेट 12 के कुल स्कोर पर इविन लुइस के रूप में गिरा। यहां से विकेटों का सिलसिल रूका नहीं। दूसरे छोर से सूर्यकुमार यादव (34) विकेट गिरते रहने का तमाशा देखते रहे। सूर्यकुमार का थोड़ा बहुत साथ क्रुणाल पांड्या का मिला जिन्होंने 24 रनों की पारी खेली और उनके साथ चौथे विकेट लिए 40 रनों की साझेदारी की। क्रुणाल के जाने के बाद एक बार फिर सूर्य कुमार अकेल पड़ गए। हालांकि वो जब तक विकटे पर थे मुंबई के जीतने की उम्मीदें जिंदा थीं लेकिन 77 के कुल स्कोर पर उन्हें थम्पी ने राशिद के हाथों कैच करा मुंबई की सभी उम्मीदों को धराशायी कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS