ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आइपीएल 2018 : खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई का सामना हैदराबाद से
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2018 11:27:07 AM
आइपीएल 2018 : खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई का सामना हैदराबाद से

मुंबई। पांच मैचों में चार गंवाने वाली गत चैम्पियन मुंबई का सामना आज हैदराबाद के साथ होगा तो उसके सामने खोई लय हासिल करके जीत की राह पर लौटने की कड़ी चुनौती होगी। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।मुंबई को शुरुआती तीन मैचों में लगातार हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद उसने बेंगलुरु को हराया। राजस्थान ने हालांकि कल उसे आखिरी ओवर में तीन विकेट से हराकर दबाव में डाल दिया। बता दें कि राजस्थान की टीम अंक तालिका में 6 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई। पहले नंबर पर पंजाब, दूसरे पर चेन्नई, तीसरे पर कोलकाता और चौथे पर हैदराबाद है। मुंबई 2 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।
 
मौजूदा सीजन में मुंबई अभी तक अपनी काबिलियत के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई है। पांच मैचों में चार बार उसे अंतिम ओवर में हार का सामना करना पड़ा है। कभी मुंबई की बल्लेबाजी चलती है तो कभी गेंदबाजी। दोनों विभाग एक साथ अभी तक टीम के लिए मिलकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।  पिछले मैच में एक समय मुंबई की टीम अच्छी स्थिति में थी, लेकिन अंतिम ओवरों में वह इसका फायदा नहीं उठा पाई और एक बड़ा स्कोर खड़ा करने से चूक गई। इसलिए कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे की हैदराबाद के खिलाफ उनकी टीम इस तरह की गलती न करे। 
 
 
मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने अभी तक सभी मैचों में रन बनाए हैं और इस सत्र में 200 रन पूरे करने से सिर्फ चार रन पीछे हैं। रोहित शर्मा बेंगलुरु के खिलाफ 94 रन के अलावा किसी मैच में अच्छी पारी नहीं खेल सके हैं जिससे मुंबई के प्रदर्शन का ग्राफ गिरा है। उन्हें आज के मैच में अपने करिश्माई कप्तान से अच्छी पारी की उम्मीद होगी। 
 
वहीं हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन शानदार फॉर्म में है और पांच मैचों में 230 रन बना चुके हैं। शिखर धवन समेत बाकी बल्लेबाजों से उन्हें सहयोग नहीं मिल सका है। ऋद्धिमान साहा ने अभी तक सिर्फ 62 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार प्रभावी रहे हैं लेकिन बाकी गेंदबाजों को भी उनका साथ देना होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS