ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईपीएल-2018 : राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस से मुकाबला रात 8 बजे से
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 5:14:54 PM
आईपीएल-2018 :  राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस से मुकाबला रात 8 बजे से

 नई दिल्ली। आईपीएल-11 में जयपुर के मैदान में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शाम आठ बजे टी-20 शुरू होगा। पिछले मैच में राजस्थान रायल्स को 64 रन से हरा कर चेन्नई अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है। 

जयपुर में होने वाले मैच में अनुभवी क्रिकेटर अजिंक्या रहाणे के नेतृत्व वाली राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। पिछला मैच चेन्नई के हाथों 64 रन से गंवाने के बाद वह तालिका में पांचवें नंबर पर खिसक गई है।
 
मैच में मिली हार के बाद टीम के मेंटर और पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न इतने निराश दिखे कि उन्होंने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए टीम पर भरोसा बनाए रखने की अपील की। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ 46 रन से जीत दर्ज की थी और पिछली दो लगातार हार के बाद यह जीत निश्चित ही रोहित शर्मा का हौंसला बढ़ाने वाली रही है। दो बार की चैंपियन टीम मुंबई राजस्थान के खिलाफ इस लय को बनाये रखने का पूरा प्रयास करेगी।
 
राजस्थान के लिए घरेलू मैदान पर वापसी करने का अच्छा मौका होगा लेकिन इसके लिए उसके बल्लेबाजों और गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। रोहित की कप्तानी वाली मुंबई फिलहाल पटरी पर लौटने के बाद राजस्थान के खिलाफ जीत की दावेदार दिख रही है। टीम के पास सूर्यकुमार यादव, कप्तान रोहित, एविन लुईस, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या जैसे स्टार खिलाड़यिों का संयोजन है जो किसी भी स्थिति में मैच पलट सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS