ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
फिर विवादों में घिरा वॉर्नर
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 10:31:49 AM
फिर विवादों में घिरा वॉर्नर

केपटाउन। आस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर एक बार फिर विवादों में घिर गए। न्यूलैंडस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन जब आउट होकर वॉर्नर पवेलियन लौट रहे थे तभी उनकी बहस दर्शकदीर्घा में बैठे एक शख्स से हो गई, विवाद में भी अप्रत्यक्ष रूप से कागिसो रबाडा शामिल रहे।

 

वॉर्नर ने मैच में 14 गेंदों में मात्र 30 रनों की पारी खेली। वह रबाडा की गेंद पर आउट हुए। आउट होने से पहले उन्होंने रबाडा की पहली तीन गेंदों पर चौके, फिर छक्का और फिर चौका लगाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ,वॉर्नर जब आउट होकर जा रहे थे तभी एक दर्शक ने उनकी तरफ तालियां बजाते हुए कुछ तंज कसा जिससे वॉर्नर नाराज हो गए और दोनों के बीच बहस होने लगी। मौके पर सुरक्षा गार्ड ने मामले में हस्तक्षेप कर वार्नर को अलग किया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के सुरक्षा मैनेजर फ्रैंक दिमासी नीचे आए और उन्होंने सुरक्षा गार्ड तथा दर्शक से बात की। इससे पहले इसी सीरीज में वार्नर और दक्षिण अफ्रीका टीम के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक से भी कहा-सुनी हो गई थी।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों ने रबाडा का नाम लेते हुए डेविड वॉर्नर पर तीखी टिप्पणी की इससे वॉर्नर को गुस्सा आ गया। अब यह तो आप जानते ही हैं कि पिछले मैच में वॉर्नर को आउट करने के बाद अति आक्रामक प्रतिक्रिया के बाद रबाडा पर लेवल-1 के आरोप आईसीसी ने तय किए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS