ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
स्थिति कैसी भी हो दिनेश सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से चूकते नहीं : रोहित शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 3:08:05 PM
स्थिति कैसी भी हो दिनेश सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से चूकते नहीं : रोहित शर्मा

कोलंबो। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ निदधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 फाइनल में आखिरी गेंद पर छक्का जडक़र भारत को जीत दिलवाने वाले दिनेश कार्तिक की जमकर प्रशंसा की है।  नियमित कप्तान विराट कोहली के स्थान पर इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कप्तानी करवाने वाले रोहित ने कहा कि स्थिति कैसी भी हो दिनेश कार्तिक इस दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए हमेशा तैयार रहता है। कार्तिक का अनुभव और कई शाट जमाने में महारत के कारण वह डेथ ओवरों में टीम इंडिया लिए एक आदर्श खिलाड़ी बन जाते हैं।

 

कार्तिक ने खिताबी मुकाबले में आठ गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाकर टीम इंडिया को चैम्पियन बनवाया। रोहित ने कहा कि कार्तिक की इस पारी से अब उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। वह दक्षिण अफ्रीका के पिछले दौरे में हमारे साथ था, लेकिन उसे वहां खेलने का ज्यादा अवसर नहीं मिल पाया था। 

 

 

रोहित ने कहा कि महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे खुद पर विश्वास है। स्थिति कैसी भी हो वह तैयार रहता है चाहे वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करे या निचले क्रम में। हम अपनी टीम में इस तरह का खिलाड़ी चाहते हैं। कार्तिक की इस पारी की मदद से भारत ने टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में बांग्लादेश को चार विकेट से शिकस्त दी। बांग्लादेश ने शब्बीर की अर्धशतकीय पारी की मदद से पहले खेलते हुए 166 रन बना। इसके जवाब में टीम इंडिया ने छह विकेट पर 168 रन बनाकर रोमांचक जीत हासिल की।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS