ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एशेज : स्मिथ का नाबाद दोहरा शतक, ऑस्ट्रेलिया को 146 रन की बढ़त
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 4:18:01 PM
एशेज : स्मिथ का नाबाद दोहरा शतक, ऑस्ट्रेलिया को 146 रन की बढ़त

पर्थ, (हि.स.)। कप्तान स्टीव स्मिथ के नाबाद दोहरे शतक (229) और मिचेल मार्श के नाबाद शतकीय(181) पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने एशेज श्रृंखला के तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर 4 विकेट पर 549 रन बना लिए हैं। मार्श और स्मिथ के बीच पांचवें विकेट के लिए अब तक 301 रनों की नाबाद साझेदारी हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 146 रनों की हो गई है। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 403 रन बनाए थे। 

 

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से आउट होने वाले बल्लेबाजों में डेविड वार्नर (22), उस्मान ख्वाजा (50), कैमरन बैंनक्राफ्ट (25) और शॉन मार्श (28) रहे। इंग्लैंड की तरफ से क्रेग ओवर्टन ने 2 और क्रिस वोक्स व मोईन अली ने 1-1 विकेट लिया। 

 

इससे पहले डेविड मलन और जॉनी बेयरस्टो के शानदार शतकों की बदौलत इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 403 रन बनाए। मलन ने 140 और जॉनी बेयरस्टो ने 119 रन बनाए। इन दोनों के अलावा केवल स्टोनमेन (56) ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सके। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने चार, जोश हेजलवुड ने तीन, पैट कमिन्स ने दो और नाथन लियोन ने एक विकेट लिया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS