ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बांग्लादेश के खिलाफ विजयी अभियान जारी रखना चाहेगा भारत
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 4:14:55 PM
बांग्लादेश के खिलाफ विजयी अभियान जारी रखना चाहेगा भारत

ढाका, (हि.स.)। हीरो एशिया कप हॉकी 2017 में अपने पहले मैच में जापान को 5-1 से करारी शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम शुक्रवार को अपने दूसरे मैच में मेजबान बांग्लादेश से भिड़ेगी। 

 

भारतीय मुख्य प्रशिक्षक जोरोर्ड मारिजन ने कहा कि शुक्रवार को बांग्लादेश को हराकर भारतीय टीम अपना विजयी फॉर्म जारी रखना चाहेगी। एक कोच के तौर पर, मैं हमेशा आलोचनात्मक रहा हूं इसलिए मुझे कहना होगा कि हमने अभी भी अपना सौ प्रतिशत नहीं दिया है। मेरा मानना ​​है कि हम बेहतर कर सकते हैं, लेकिन यह हमारा पहला मैच था और अब हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। 

 

वहीं, बांग्लादेश के कप्तान रसेल महमूद ने कहा कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना होगा। हमने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा मैच नहीं खेला और बहुत सारी गलतियां कीं, जिससे उन्हें गोल करने के कई मौके मिले। यह एक बुरी शुरुआत थी लेकिन हम इस हार से हमारे आत्मविश्वास को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं। हम भारत के खिलाफ एक बेहतर टीम के रूप में वापसी करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS