ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महिला स्कीट स्पर्धा में माहेश्वरी चौहान ने जीता कांस्य
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 1:39:13 PM
महिला स्कीट स्पर्धा में माहेश्वरी चौहान ने जीता कांस्य

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय महिला दिग्गज निशानेबाज माहेश्वरी चौहान ने कजाखस्तान के अस्ताना में जारी एशियाई शॉटगन चैम्पियनशिप की महिला स्कीट स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। 21 वर्षीय माहेश्वरी का यह पहला अंतरराष्ट्रीय पदक है। शुक्रवार को माहेश्वरी 6875 के अंक के साथ क्वालिफिकेशन राउंड में शीर्ष पर पहुंचकर नॉकआउट में जगह बनायी थी।

 

इसके बाद टीम स्पर्धा में रश्मी राठौर और सानिया शेख के साथ मिलकर रजत पदक भी भारत की झोली में डाला। तीनों ने 190 का स्कोर किया। वहीं, चीन की टीम ने 195 का स्कोर करते हुए स्वर्ण अपने नाम किया। मेजबान कजाकिस्तान ने 185 का कुल स्कोर कर कांस्य पदक अपने नाम किया।

 

क्वालीफिकेशन में महेश्वरी ने 22 निशानेबाजों के साथ खेलते हुए 75 में से 68 का स्कोर किया। फाइनल में पहुंचने वाली छह निशानेबाजों में वह सबसे आगे रहीं थी। रश्मी 64 के स्कोर के साथ क्वालिफिकेशन में छठे स्थान पर रही थीं।

 

इस प्रतियोगिता में भारत के नाम अब दो स्वर्ण, एक रजत और तीन कांस्य सहित कुल छह पदक हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS