ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍य
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2020 9:45:07 PM
IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍य

नई दिल्ली। आईपीएल क्रिकेट में दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ ताजा समाचार मिलने तक 20 ओवर में 2 विकेट पर 219 रन बना लिए थे। इससे पहले दिल्‍ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।  दिल्‍ली की टीम अंक तालिका में 14 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर है, जबकि हैदराबाद आठ अंकों के साथ सातवें पायदान पर है। 




इस मुकाबले को जीतकर दिल्‍ली की टीम प्‍ले ऑफ में अपना स्‍थान सुनिश्चित कर लेगी, वहीं इस मैच में हार हैदरबाद को टूर्नामेंट से बाहर का रास्‍ता दिखाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS