ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2021 8:06:04 PM
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले में अवंतीपोरा क्षेत्र के सीर पस्तूना में पुलिस ने, सेना की 42वीं राष्ट्रीय राइफल्स और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की 180वीं बटालियन के साथ मिलकर आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।





क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान संयुक्त दल ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के ठिकाने का भंडाफोड़ कर उसे ध्वस्त कर दिया। आतंकियों के छिपने के ठिकाने से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। पुलिस ने बरामद सामग्री को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS