ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
राज्य
उत्तराखंड में चारधाम और हेमकुण्‍ड यात्रा जोर-शोर से जारी
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2022 10:28:56 PM
उत्तराखंड में चारधाम और हेमकुण्‍ड यात्रा जोर-शोर से जारी

दिल्ली। उत्तराखंड में चारधाम और हेमकुण्‍ड यात्रा जोर-शोर से जारी। इस बीच, आठ लाख 50 हजार से अधिक श्रद्धालु चारधाम और हेमकुण्‍ड के दर्शन कर चुके हैं। राज्य सरकार ने तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए पंजीकरण अनिवार्य कर दिया है। 





श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए व्यवस्थाएं भी बढ़ाई जा रही हैं। यात्रा मार्गों पर तीर्थयात्रियों के स्वास्थ्य जांच के लिए स्क्रीनिंग डेस्क स्थापित किए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, इस साल यात्रा शुरू होने के बाद से अब तक 58 तीर्थयात्रियों की खराब स्वास्थ्य के कारण मृत्‍यु हो चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS