ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने कहा -कर्नाटक भविष्य में किसी भी कोविड लहर से निपटने के लिए तैयार
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2021 5:48:39 PM
कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने कहा -कर्नाटक भविष्य में किसी भी कोविड लहर से निपटने के लिए तैयार

कर्नाटक। उपमुख्यमंत्री डॉ. सी.एन. अश्‍वत नारायण ने कहा है कि राज्य वर्तमान और भविष्य में किसी भी कोविड लहर से निपटने के लिए तैयार है। बेंगलुरु में कल भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक का स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचा महामारी का मुकाबला करने में सक्षम है। श्री नारायण ने बताया कि ऑक्सीजन की सुविधा के साथ 24 हजार से अधिक बिस्‍तर अस्पतालों में और 10 हजार से अधिक बिस्‍तर मेडिकल कॉलेजों में मौजूद हैं। राज्‍य में ऑक्सीजन की आपूर्ति 150 मीट्रिक टन से बढ़कर एक हजार दो सौ मीट्रिक टन हो चुकी है।






श्री नारायण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने आज देश को वेंटिलेटर, मास्क, सैनिटाइज़र और पीपीई किट के निर्माण तथा वैक्सीन उत्पादन में आत्मनिर्भर बना दिया है। एक अन्य कार्यक्रम में डॉ नारायण ने बताया कि नर्सों के लिए रोजगार के अवसर बढ़ गए हैं क्योंकि केंद्र सरकार ने उन्‍हें स्वास्थ्य और देखभाल केंद्रों में नियुक्त करने की अनुमति दे दी है। देशभर के करीब दो लाख स्‍वास्‍थ्‍य और देखभाल केन्‍द्र अब नर्सों को नियुक्त करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS