ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सिक्किम: गृह विभाग ने कल कोविड-19 से संबंधित नई अधिसूचना की जारी, रात का कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बढ़ा
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2021 11:16:15 AM
सिक्किम: गृह विभाग ने कल  कोविड-19 से संबंधित नई अधिसूचना की जारी, रात का कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बढ़ा

सिक्किम सिक्किम के गृह विभाग ने कल शाम कोविड-19 से संबंधित नई अधिसूचना जारी की, जिसके तहत रात का कर्फ्यू 30 अप्रैल 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

 
रात के कर्फ्यू के तहत तत्काल प्रभाव से रात दस बजे के बाद रेस्त्रां, बार, डिस्को, पब और जिम बंद हो जाएंगे, जबकि रात साढ़े दस बजे के बाद गाड़ियों की आवाजाही पर भी रोक रहेगी। आपातकालीन सेवा की गाड़ियों और आवश्यक वस्तु ढोने वाली गाड़ियों को छूट दी गई है। होटल और रेस्त्रां के अंदर रहने वाले लोगों के लिए सभी सुविधा उपलब्ध रहेगी।
 
 
सभी होटल मालिकों, ट्रैवल एजेंटों और गेस्ट हाउस मालिकों को अपने यहां आने वाले आगंतुकों से 72 घंटे के अंदर किया गया आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया है। यह आदेश सात अप्रैल 2021 से लागू होगा। बिना कोविड परीक्षण के आने वाले पर्यटकों के लिए परीक्षण की व्यवस्था करने को कहा है। कोविड संक्रमित पाए जाने वाले पर्यटकों के लिए अलग से क्वारंटीन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।
 
 
सभी सुरक्षा मानकों का पालन करते हुए शैक्षणिक, खेल, मनोरंजन, सामाजिक, सांस्कृतिक और धार्मिक तथा राजनीतिक कार्यक्रमों को कोरोना नियंत्रण क्षेत्र से बाहर आयोजित करने को कहा गया है। राज्य सरकार के सभी कार्यालय साफ-सफाई के लिए शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS