ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पश्चिम बंगाल: विधान सभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार तेज
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2021 8:41:04 PM
पश्चिम बंगाल: विधान सभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार तेज

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह का आज झारग्राम और बांकुरा में दो जनसभाएं करने का कार्यक्रम था, लेकिन उनके हैलीकॉप्‍टर में तकनीकी खराबी आने के कारण वे झारग्राम की जनसभा में शामिल नहीं हो सके। उन्‍होंने सरकस मैदान में टेलीफोन के जरिये सभा को संबोधित किया। केन्‍द्रीय मंत्री नितिन गड़करी पूर्वी मेदिनीपुर में एगरा और रामनगर में दो रैलियां करेंगे। दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्‍यमंत्री ममता बैनर्जी ने आज व्‍हील चेयर पर पुरूलिया के झालदाह में एक जनसभा को संबोधित किया। 




इसके बाद वे बलरामपुर में एक जनसभा करेंगी। अभिषेक बैनर्जी दातोन में एक रैली करेंगे और चन्‍दरकोना में एक जनसभा में शामिल होंगे और बाद में वे मेदिनीपुर में एक रोड शो भी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS