ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
राज्य
दिल्ली: बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई और पत्नी से लूटपाट कर भतीजी को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2021 9:02:18 PM
दिल्ली: बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई और पत्नी से लूटपाट कर भतीजी को मारी गोली

न्यू दिल्ली। दिल्ली में मोटरसाइकिल सवार बदमाश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल के भाई, उनकी पत्नी से सोने की छह अंगूठियां और एक चेन लूटकर फरार हो गए। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने हवा में कई राउंड गोलियां भी चलाईं और एक गोली उनकी भतीजी खुशबू के पैर मारी। घायल हालत में खुशबू को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में आनंद विहार थाने की पुलिस ने लूटपाट की धारा और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।




निगम मुख्यालय में पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल ने बताया कि उनके भाई संजीव अग्रवाल आनंद विहार इलाके में रहते हैं। रात को खाना खाने के बाद संजीव अपनी पत्नी, बेटी तथा बेटे के साथ टहल रहे थे। टहलते-टहलते चारों शांति विहार कड़कड़डूमा तक पहुंच गए थे। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उनके पास आए और कड़कड़डूमा कोर्ट जाने के लिए रास्ता पूछने लगे। उसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकाली और संजीव की कनपटी पर सटाकर धमकाते हुए कहा जो है वो निकाल दो। डर के मारे उनके भाई तथा पत्नी ने अंगुलियों में पहनी सोने की तीन-तीन अंगूठियां तथा संजीव ने गले की चेन निकाल कर उन्हें दे दी।

जब लुटेरे भाग रहे थे तो उनके भाई पत्नी ने शोर मचा दिया, यह देख लुटेरों ने हवा में एक गोली चलाई और दो गोली नीचे की तरफ चला दीं। इनमें से एक गोली खुशबू के पैर में जा लगी। उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS