ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
राज्य
कर्नाटक: महाविद्यालय और उच्च शिक्षण संस्थान आज से खुलेंगे
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 2:26:46 PM
कर्नाटक: महाविद्यालय और उच्च शिक्षण संस्थान आज से खुलेंगे

दिल्ली। कर्नाटक में अंतिम वर्ष के स्नातक और परा-स्नातक छात्रों के लिए आज से महाविद्यालय खुल रहे हैं। सरकार, महाविद्यालय प्रबंधन और शिक्षकों ने कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार सभी ऐहतियाती उपाय किए हैं। 





छात्रों, शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों की कोविड-19 की आरटी-पीसीआर जांच कराई गई है और जो जांच में संक्रमणमुक्त पाए गए हैं, केवल वे ही महाविद्यालयों में आ सकेंगे। छात्रों से कहा गया है कि वे कक्षाओं में भाग लेने के लिए अपने अभिभावक से लिखित अनुमति लेकर आएं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS